भारत

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कहते हैं, मोदी कोरोनवायरस का एक ‘सुपर स्प्रेडर’ है ,प्रधानमंत्री के रूप में विफल है |

संगबाद भास्कर :

नई दिल्ली: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ। नवजोत दहिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘सुपर स्प्रेडर’ कहा है और COVID-19 की दूसरी लहर के लिए दोषी ठहराया है।

डॉ। दहिया ने कहा, “जहां चिकित्सा बिरादरी लोगों को सीओवीआईडी ​​मानदंडों को अनिवार्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ी राजनीतिक रैलियों को संबोधित करने में संकोच नहीं किया।”

स्वास्थ्य संकट की गंभीरता के बावजूद, हरिद्वार में कुंभ मेले जैसी चुनावी रैलियों और धार्मिक मंडलियों ने जारी रखा, घातक वायरस के प्रसार से निपटने के लिए मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की गंभीरता पर सवाल उठाते हुए, आईएमए के शीर्ष अधिकारी ने आगे कहा।

“चिकित्सा ऑक्सीजन की कमी देश के हर हिस्से में कई रोगियों की मौत का कारण बन गई है, क्योंकि इस तथ्य के खिलाफ कि ऑक्सीजन स्थापित करने की कई परियोजनाएँ अभी भी मंजूरी के लिए केंद्र सरकार के पास लंबित हैं, लेकिन इस तरह का कोई ध्यान नहीं दिया गया मोदी सरकार की महत्वपूर्ण जरूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button