मनोरंजन
Trending

करीना कपूर, सैफ अली खान टेस्ट अपने घर के बाहर एक नई एसयूवी चलाते :

संगबाद भास्कर न्यूज़ डेस्क : फरवरी में, सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर, करीना ने अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर साझा की।

फिर, 9 मार्च को, अभिनेत्री को पति सैफ के साथ अपने नए घर के बाहर क्लिक किया गया था। करीना एक आसान-सुंदर पोशाक में तेजस्वी लग रही थीं, लेकिन यह कुछ और है जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया।जब दंपति को उनके घर के बाहर खामियों पर क्लिक किया गया था, तो वे अपनी बातों में तल्लीन थे और एक नई कार में बैठे हुए थे। सफेद रंग की स्वैनी की सवारी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और जल्द ही खबरें सुर्खियों में आने लगीं कि उन्होंने एक नई कार खरीदी है। लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।सोच रहा था कि यह कौन सी कार थी? खैर, सैफ को सफेद रंग की मर्सिडीज AMG g 63 चलाते हुए देखा गया।

कार की कीमत 2 करोड़ रुपये है! इससे पहले कि हम आपको सवारी के बारे में कुछ और बताएं, आइए एक नजर डालते हैं दंपति की तस्वीरों और उनकी अफवाहित नई कार पर।मर्सिडीज-एएमजी जी 63 जी-क्लास में शीर्ष मॉडल है और एक प्रभावशाली बाहरी है। इसमें एएमजी-विशिष्ट रेडिएटर ट्रिम सहित कई विशेषताएं हैं और यह संस्करण क्रमशः 577 बीएचपी @ 6000 आरपीएम और 850 एनएम @ 2500 आरपीएम अधिकतम शक्ति और अधिकतम टोक़ लगाने वाले इंजन के साथ आता है।कार की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस स्वांक वाली सवारी में रंबल के आकार के क्विल्टिंग के साथ बेहतरीन नप्पा के चमड़े की नई डिज़ाइन की गई सीटें हैं।

अभिनेता जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक नई एसयूवी के लिए टेस्ट ड्राइव के लिए बाहर गए। अपने पहले पपराज़ी में अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद से एक साथ स्पॉट करते हुए, अभिनेता मंगलवार को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किए गए।सैफ और करीना ने आरामदायक कपड़े पहने थे। जहां उन्होंने सफेद टीशर्ट और ट्राउजर पहना था, वहीं उन्होंने नीले रंग का काफ्तान स्टाइल का कुर्ता पहना था। दोनों के मुखौटे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button