भारत
Trending

गणतंत्र दिवस के दिन देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर सिलीगुड़ी में भाजपा युवा मोर्चा का प्रदर्शन :

संगबाद भास्कर न्यूज़ डेस्क : राम मंदिर बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद, अलीपुरद्वार के जिला प्रमुख सुब्रतो कुमार दास और सह-संयोजक बिधान चंद्र सर की अगुवाई में राम जन्मभूमि समिति ने आज अलीपुरद्वार के सांसद जॉन बारला के निजी आवास में पहुचे थे ।

मंदिर निर्माण की सहयोग के लिए आए हुए सदस्यों को सांसद जाँन बारला ने चेक के माध्यम से सहयोग राशि प्रदान किया । सांसद ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राम मंदिर निर्माण की अनुमति मिलने के बाद निर्माण कार्य के लिए आर्थिक संग्रह कार्य शुरू किया गया है । इस तरह मंदिर के लिए आर्थिक सहयोग कर पानी के लिए मैं व्यक्तिगत तौर पर काफी हर्षित हूं । मेरे अंतिम तक क्षण तक याद रहेगा कि राम मंदिर निर्माण के लिए आर्थिक सहयोग किया था । राम मंदिर निर्माण के लिए काफी भक्तों ने बलिदान दिया है । जब संसद में राम मंदिर निर्माण के लिए बिल पारित हुआ उस समय मैं भी मौजूद था मैं भी इस ऐतिहासिक झंकार साक्षी बन पाया जिसके भाग्यशाली मानता हू । इस बीच, राम जन्मभूमि आर्थिक संग्रह समिति के जिला प्रमुख सुब्रतो कुमार दास ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए देश भर में आर्थिक संग्रह कार्य चल रहा है । हर एक घर से मंदिर निर्माण के लिए आर्थिक राशि संकलन करने के बाद उन्होंने बताया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button