उत्तर बंगल
Trending

सिलीगुड़ी नगर निगम अंतर्गत चार नंबर वार्ड के गवाला पट्टी में दो भाइयों के बीच संघर्ष :

संगबाद भास्कर न्यूज़ डेस्क : सिलीगुड़ी के चार नंबर वार्ड गवाला पट्टी इलाके में आज शाम करीबन 5:00 बजे दो भाइयों के बीच संघर्ष हो गया , यह मामला खून का रूप ले रहा था ।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार छोटे भाई मोहम्मद रियाज ने अपने बड़े भाई मोहम्मद सिराज के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था , यह हमला चाकू से किया गया था और इस हमले में बड़े भाई मोहम्मद सिराज को सीना और हाथ पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है । घायल मोहम्मद सिराज का सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । स्थानीय लोगों ने बताया है कि मोहम्मद आलम नाम का एक व्यक्ति उसी इलाके में अवैध रूप से धड़ल्ले से शराब का कारोबार करता है , और इस शराब के कारोबार में सबसे ज्यादा उस इलाके के युवा वर्ग शामिल है । स्थानीय लोगों ने यह भी बताया है कि बार-बार पुलिस प्रशासन को इसके बारे में बताए जाने पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है ।

इस घटना की खबर मिलते ही सिलिगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत खाल पारा टाउन आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंचकर इस पूरी घटना की छानबीन शुरू कर दी है , हालांकि आरोपी मोहम्मद रियाज अभी फरार है , आरोपी मोहम्मद रियाज भी मोहम्मद आलम के यहां शराब पीकर आया था और अपने बड़े भाई मोहम्मद सिराज के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button