भारत
Trending

Bihar Crime: भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद जिला अध्यक्ष के बड़े भाई को मारी गोली :

संगबाद भास्कर न्यूज़ डेस्क : बिहार के भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद जिलाध्यक्ष के बड़े भाई रामजी यादव को गोली मार दी। गोली उनके कंधे से होकर निकल गई। गोली मारने वाले तीनों आरोपी नशे में थे। घटना जिले के नाथनगर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात की है।

राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के बड़े भाई मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के सरदारपुर निवासी पीड़ित रामजी ने बताया कि बेटी की शादी के लिए वह बड़े बेटे आशीष के साथ भागलपुर से सामान लेकर घर लौटे थे। आधा सामान दाउटबाट चौक पर रिश्तेदार के घर रखा था। रात 10 बजे वह आशीष के साथ सामान को लेने दोबारा घर से निकले थे। सरदारपुर काली स्थान के पास गांव के पंकज यादव दो लोगों विक्की यादव व साजन यादव के साथ शराब पी रहा था। बेटे ने रास्ते से हटने को कहा तो सभी गाली देने लगे। बीच-बचाव करने आये रामजी पर पंकज ने गोली चला दी। आसपास के लोगों के जुटने पर बदमाश भाग निकले।

मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि उन्हें मायागंज में भर्ती कराया गया है। तीनों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा, छापेमारी की जा रही है। वहीं राजद जिलाध्यक्ष की पत्नी बोली, हम पटना में हैं। सुबह में कार्रवाई की मांग करेंगे।

छह महीने पहले ही जेल से छूटा था आरोपी
राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के भाई रामजी यादव को गोली मारने के आरोपी के बारे में पुलिस ने बताया कि वह कठेला के रहने वाले प्लॉटर मनोज चौधरी की हत्या में नामजद अभियुक्त था। सात साल सजा काटने के बाद छह महीने पहले ही वह जेल से निकला है। उसके अलावा सरदारपुर का एक और बदमाश हत्याकांड का अभियुक्त रहा है। शातिर जेल से छूटकर घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस नजर नहीं रख पा रही है। ऐसे बदमाशों पर नजर रखने का पुलिस मुख्यालय और वरीय पुलिस अधिकारियों का निर्देश है। ऐसे में वरीय अधिकारियों के निर्देश का भी थाना स्तर पर पालन नहीं किया जा रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button