भारत

Aaj Ka Rashifal: Daily Rashifal

 संगबाद भास्कर :

मेष राशि : आज हमें थोड़ा अधिक सावधान रहने की जरूरत है, सम्मान खो सकता है। किसी को फायदा पहुंचाने में खतरा आ सकता है। आज रिश्तेदारों से दुश्मनी हो सकती है। आपको अपनी पत्नी से बहस नहीं करनी चाहिए। काम पर अतिरिक्त तनाव के कारण शरीर में थकान। रक्तचाप को लेकर चिंता रहेगी। नए काम में आपको सफलता मिलेगी। व्यापार अच्छा और बुरा हो सकता है। मित्रों के साथ धन की बर्बादी हो सकती है।

वृष : चिंता किसी भी काम में बढ़ सकती है। व्यापार में अतिरिक्त निवेश अच्छा नहीं होगा। घर में कोई अच्छा काम नहीं हो सकता। आर्थिक दबाव बढ़ेगा। कानूनी काम के लिए तनाव बढ़ सकता है। किसी नए दोस्त से मुलाकात होगी। व्यावसायिक विकास के रास्ते में रुकावटें आएंगी। शादी का खर्च बढ़ सकता है। संतान की चिंता रहेगी। दोपहर के बाद आप ऑफिस में किसी विवाद में उलझ सकते हैं।

मिथुन : संत के साथ होने का भावनात्मक आनंद। आपको दोस्तों के साथ बेहतर अवसर मिल सकते हैं। अत्यधिक लालच नुकसान का कारण बन सकता है। व्यवसाय में किसी उच्च श्रेणी के व्यक्ति की मदद लें। इलाज का खर्च बढ़ सकता है। किसी भी बड़े कारण से कोई वित्तीय नुकसान नहीं हुआ है। धर्म में रुचि बढ़ सकती है। आपको पेट दर्द से पीड़ित होना होगा। व्यावसायिक विचारों में कुछ नया। पत्नी से संघर्ष का भय।

कर्क : किसी कारण से, अनिच्छा दुनिया के काम में आ सकती है। व्यापार में अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे। पड़ोसियों से दुश्मनी बढ़ सकती है। किसी मित्र से मदद लें। विज्ञान के बारे में सोच रहे हैं। आज हमें थोड़ा और ध्यान से स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, चोट का खतरा है। बच्चे के लिए चिंता बढ़ सकती है। व्यापार में अच्छे बदलाव की संभावना। सट्टे से आय हो सकती है। पेट की समस्याओं से पीड़ित होना चाहिए। पढ़ाई में खर्च होगा।

सिंह : किसी प्रियजन से आपको दु: ख मिल सकता है। किसी भी अशांति में साहस दिखा सकते हैं। व्यापार में अतिरिक्त लाभ के लिए खुशी। पिता की कंपनी से बहस हो सकती है। अच्छे कर्म भी तिरस्कार ला सकते हैं। एक मिनट रुकिए, अच्छा समय आने वाला है। आर्थिक हानि हो सकती है। शारीरिक समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। संतान के कार्यों को लेकर चिंता बढ़ सकती है।

कन्या : अशांति ऋण वसूली में बढ़ सकती है। किसी नई नौकरी के प्रयास बढ़ेंगे। प्यार में अकेलापन आ सकता है। घर में किसी भी चीज के लिए खुशी बढ़ सकती है। पेट की समस्याएं बढ़ेंगी। आज अपने दोस्तों से बात करें थोड़ा समझने के लिए, संघर्ष टूट सकता है। कोई भी काम आज बेहतरीन हो सकता है। संत सेवा में आनंद पाएंगे। भाई-बहनों के साथ अनबन बढ़ सकती है। पड़ोसियों से विवाद से सावधान रहें।

तुला: कई रिश्तेदारों के घर आने से अशांति का खतरा है। आज ऑफिस में कुछ अच्छा होने की संभावना है। किसी महिला से परिचय हो सकता है। एक दोस्त के लिए खतरे से बचा लिया। तनाव बढ़ सकता है। व्यवसाय में निराशा हो सकती है। अतिरिक्त लागत हो सकती है। माता-पिता से बहस कर सकते हैं। चोटों से सावधान रहें। पीठ दर्द के कारण काम का नुकसान।

वृश्चिक : धन की चोरी से सावधान रहें। सुबह लागत बढ़ सकती है। प्रियजनों से बकवास बात करने का पश्चाताप। लड़के के लिए मानसिक परेशानी बढ़ सकती है। विवाह संचार हो सकता है। व्यावसायिक लाभ की मात्रा बढ़ेगी। अधिक विलासिता खर्च कर सकते हैं। किसी भी काम के लिए भावनात्मक आंदोलन बढ़ सकता है। अध्ययन के अच्छे अवसर आ सकते हैं। पत्नी के प्रति सम्मान खो सकता है।

धनु : सुबह किसी रिश्तेदार से विवाद होने का डर। दांपत्य जीवन में अच्छी खबर आ सकती है। घर में दोस्तों की झुंझलाहट बढ़ेगी। प्रेम के लिए अच्छा समय है। व्यावसायिक खर्च बढ़ सकता है। आर्थिक दबाव बढ़ेगा। पूरे दिन व्यस्त रहना चाहिए। पत्नी के बारे में बुरे विचार आ सकते हैं। सिरदर्द बढ़ सकता है। व्यवसाय कुछ भी नया हो सकता है। कर्ज को लेकर विवाद की आशंका। बच्चे के लिए चिंता बढ़ सकती है।

मकर : दोस्तों के साथ टकराव सुबह बढ़ सकता है। पत्नी के लिए घर पर संघर्ष का डर। अधिक भोग की इच्छा लागत को बढ़ा सकती है। कारोबार पर वित्तीय दबाव बढ़ेगा। उपचार के लिए लागत और चिंताएं। घर में खुशखबरी आ सकती है। संपत्ति को लेकर भाई से विवाद की आशंका। पड़ोसियों के साथ अशांति हो सकती है। जलमार्ग पर खतरे आ सकते हैं। कार्यस्थल पर तनाव बढ़ सकता है।

कुंभ: सुबह बच्चे और पत्नी के साथ विवाद के लिए अहंकार होगा। किसी काम के लिए मानसिक परेशानी बढ़ सकती है। दूर जाने की बात करते हैं। अतिरिक्त खर्च के लिए आपको कर्ज लेना होगा। पिताजी के साथ कुछ भी चर्चा करें। आज खर्च थोड़ा बढ़ सकता है। व्यापार चोरी से सावधान रहें। लेखकों के लिए दिन अच्छा है। माँ के शरीर के बारे में सोचकर। आर्थिक दबाव बढ़ेगा। उच्च कोटि के व्यक्ति का अपमान हो सकता है।

मीन: सड़क पर थोड़ा और सावधानी से चलें, खतरा हो सकता है। व्यापारिक आय बढ़ सकती है। ऑफिस में रुकावटें आ सकती हैं। शत्रु से नुकसान हो सकता है। किसी दूर के दोस्त की खबर आ सकती है। आर्थिक चिंता रहेगी। खेलों में जीत होगी। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। बच्चे के लिए खुशी बढ़ सकती है। व्यवसाय पर अतिरिक्त दबाव हो सकता है। रक्तचाप के साथ समस्याओं का डर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button